टेस्ट मैचों के वेन्यू में हो सकता है बदलाव, दक्षिण अफ्रीका के इस शहर में बढ़ रहे ओमिक्रोन वेरिएंट के केस

Ind Vs SA: दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की पुष्टि की है कि टेस्ट मैचों के लिए पहले जिन वेन्यूस को निर्धारित किया गया था, अब उनमें बदलाव हो सकता है. अगले 48 घंटों में ये साफ हो जाएगा कि मुक़ाबले किन मैदानों पर खेले जाएंगे.

IPN Live

IPN Live

Lucknow, 4 Dec, 2021 08:25 PM
टेस्ट मैचों के वेन्यू में हो सकता है बदलाव, दक्षिण अफ्रीका के इस शहर में बढ़ रहे ओमिक्रोन वेरिएंट के केस

Ind Vs SA: दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने इस बात की पुष्टि की है कि टेस्ट मैचों के लिए पहले जिन वेन्यूस को निर्धारित किया गया था, अब उनमें बदलाव हो सकता है. अगले 48 घंटों में ये साफ हो जाएगा कि मुक़ाबले किन मैदानों पर खेले जाएंगे. पहले की सूची के अनुसार ये तय हुआ था कि टेस्ट मैच जोहानिसबर्ग, सेंचूरियन और केप टाउन में खेले जाएंगे. हालांकि वनडे मुकाबले केप टाउन और पर्ल के मैदानों पर खेले जाएंगे. इसमें किसी तब्दीली की बात सामने नहीं आई है.

 

जोहानसबर्ग से सटे हाऊटेंग में ओमिक्रोन वेरिएंट से जुड़े मरीजों की संख्या काफी तेज़ी से बढ़ने के बाद अब दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट बोर्ड अगले 48 घंटों में ये फैसला लेने वाली है कि जोहानसरर्ग और सेंचूरियन की जगह पर पहले दो मुक़ाबले कोई और शहर में खेला जा सकता है या नहीं. 

 

एक हफ्ता देरी से शुरू होगा दक्षिण अफ्रीका दौरा

 

इसी बीच ये भी तय हुआ है कि भारतीय टीम तय वक़्त से एक हफ्ता देरी से दक्षिण अफ्रीका पहुंचेगी, इसकी बात की जानकारी दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट बोर्ड ने दी है.  क्रिकेट साउथ अफ्रीका ने वाटर टाइट बायो बबल में भारतीय और दक्षिण अफ्रीकी टीम को रखने के लिए हर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. आपको बता दें कि भारत और दक्षिण अफ्रीका के बीच इस सीरीज में अब 3 टेस्ट और 3 वन डे मुक़ाबले खेले जाएं.

सर्वाधिक पसंद

Leave a Reply

comments

Loading.....
  1. No Previous Comments found.