परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन मनोज पाण्डेय के घर पहुंची कांग्रेस, सभी शहीदों को किया नमन

Congress reached the house of Paramveer Chakra winner martyr Captain Manoj Pandey, paid tribute to all the martyrs

IPN Live

IPN Live

Lucknow, 26 Jul, 2024 11:58 PM
परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन मनोज पाण्डेय के घर पहुंची कांग्रेस, सभी शहीदों को किया नमन

लखनऊ, 26 जुलाई 2024 (आईपीएन)। कारगिल युद्ध के 25 वर्ष पूर्ण होने पर कांग्रेस पार्टी का एक प्रतिनिधिमंडल उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अजय राय के नेतृत्व में आज कारगिल युद्ध के नायक परमवीर चक्र विजेता शहीद कैप्टन मनोज पाण्डेय के आवास पर जाकर उनके पिता से मिलकर उनका कुशलक्षेम जाना तथा उन्हें अंगवस्त्र देकर आर्शीवाद लिया।

श्री राय ने कहा कि कांग्रेस का इतिहास शहादत का रहा है और हम शहादत का मोल समझते हैं। कारगिल विजय के 25 वर्ष पूर्ण होने पर कांग्रेस पार्टी उन सभी शहीदों को नमन करती है जिन्होंने देश की रक्षा के लिए अपने प्राण न्यौछावर कर दिये। उनकी शहादत से सुरक्षित हैं इस देश की सीमाएं, सुरक्षित हैं हम।

आज कांग्रेस पार्टी कारगिल युद्ध के सभी शहीदों को नमन करती है और उस युद्ध के शूरवीर शहीद कैप्टन मनोज पाण्डेय के घर जाकर उन सभी शहीदों की शहादत को याद करते हुए भारतीय सेना के जज्बे को सलाम करती है।

इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष पूर्व मंत्री अजय राय के साथ प्रदेश उपाध्यक्ष प्रभारी प्रशासन दिनेश सिंह, विश्वविजय सिंह, प्रदेश महासचिव मुकेश सिंह चौहान, कमलेश यादव, जिला कांग्रेस कमेटी लखनऊ के अध्यक्ष वेद प्रकाश त्रिपाठी, शहर कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष अमित श्रीवास्तव त्यागी, डॉ0 शहजाद आलम, उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी पूर्व सैनिक विभाग के वाईस चेयरमैन सुभाष मिश्र, दीपक भट्ट, मीडिया विभाग के वाईस चेयरमैन मनीष श्रीवास्तव हिंदवी मौजूद रहे।  

सर्वाधिक पसंद

Leave a Reply

comments

Loading.....
  1. No Previous Comments found.