अखिलेश ने सपा मुख्यालय पर किया झंडारोहण, बोले सŸाा में आने पर अग्निवीर योजना पूरी तरह खत्म कर दी जाएगी

Akhilesh hoisted the flag at the SP headquarters, said that the Agniveer scheme will be completely abolished after coming to power

IPN Live

IPN Live

Lucknow, 16 Aug, 2024 12:58 AM
अखिलेश ने सपा मुख्यालय पर किया झंडारोहण, बोले सŸाा में आने पर अग्निवीर योजना पूरी तरह खत्म कर दी जाएगी

लखनऊ, 15 अगस्त 2024 (आईपीएन)। स्वतंत्रता दिवस पर समाजवादी पार्टी के राज्य मुख्यालय लखनऊ सहित प्रदेश के सभी जनपदों के पार्टी कार्यालयों में झंडारोहण का कार्यक्रम समारोह पूर्वक मनाया गया। राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा को सलामी देने के साथ सभी देशवासियों को बधाई दी गई। अमर शहीदों के सपनों को पूरा करने का संकल्प भी लिया गया।

    समाजवादी पार्टी के राज्य मुख्यालय, लखनऊ में राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा फहराने के पश्चात अपने सम्बोधन में अखिलेश यादव ने सभी को स्वतंत्रता दिवस की बधाई एवं शुभकामनाएं देते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी के सŸाा में आने पर अग्निवीर योजना पूरी तरह खत्म कर दी जाएगी।

    श्री यादव ने कहा कि देश की सीमाएं असुरक्षित हैं। पड़ोसी देशों से सम्बंध बिगड़े हुए हैं। आए दिन जवानों की जानें आतंकी हमलों में जा रही है। भाजपा ने गोमती रिवरफ्रंट को बर्बाद कर दिया है। भाजपा अन्याय, अत्याचार कर रही है। समाजवादी पार्टी की सरकार आने पर आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस-वे के किनारे सपेरों की बस्ती बसाई जाएगी।

    उन्होंने कहा कि जम्मू-कश्मीर विधानसभा में रिक्त 24 सीटों को पहले भाजपा भरकर दिखाएं बाद में फिर किसी दूसरे देश के भारत में विलय की बात करे।  

    इस अवसर पर अखिलेश यादव द्वारा नृत्य में मीसा रतन एवं ईसा रतन को नृत्य, मणिशंकर यादव अग्निवीर अभ्यर्थी, उपेन्द्र कुमार कन्नौज के अतिरिक्त तरइया खान को लैपटॉप देकर पुरस्कृत किया गया।

    इस अवसर पर पूर्व सांसद उदय प्रताप सिंह ने भी सभी देशवासियों को 15 अगस्त की बधाई देते हुए कहा कि देश की एकता और अखण्डता के लिए सभी देशवासियों को एक होकर देश की रक्षा करनी है।


सर्वाधिक पसंद

Leave a Reply

comments

Loading.....
  1. No Previous Comments found.