सपा, बसपा व कांग्रेस आईसीयू में पड़े है, इनको ऑक्सीजन भी नहीं मिलना चाहिए: केशव प्रसाद मौर्य

SP, BSP and Congress are lying in ICU, they should not even get oxygen: Keshav Prasad Maurya

IPN Live

IPN Live

Lucknow, 28 Apr, 2024 08:59 PM
सपा, बसपा व कांग्रेस आईसीयू में पड़े है, इनको ऑक्सीजन भी नहीं मिलना चाहिए: केशव प्रसाद मौर्य

बांदा, 27 अप्रैल 2024 (आईपीएन)। भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश के उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने बांदा में आयोजित बूथ अध्यक्ष सम्मेलन को सम्बोधित किया। श्री मौर्य ने विपक्ष पर करारा हमला करते हुए कहा कि सपा, बसपा व कांग्रेस गुण्डा, माफियाओं, अपराधियों, भ्रष्टाचारियों व कमीशनखोरों की पार्टी है। साइकिल पंचर थी, पंचर है और पंचर रहेगी। उत्तर प्रदेश की जनता ने कांग्रेस, सपा, बसपा की हैसियत समाप्त करने का काम किया है। सपा, बसपा व कांग्रेस आईसीयू में पड़े है, इनको ऑक्सीजन भी नहीं मिलना चाहिए। उन्होंने बूथ अध्यक्षों से संवाद करते हुए कहा कि गरीबों, किसानों, माताओं, बहनों, युवाओं की पार्टी भारतीय जनता पार्टी है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गरीब परिवार में पैदा हुए इसीलिए उनके नेतृत्व में सरकार का हर निर्णय गरीबों की खुशहाली के लिए समर्पित रहा।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि भाजपा की सरकार में बुन्देलखण्ड का बहुमुखी विकास हुआ है। भाजपा की सरकार से पहले बुन्देलखण्ड सहित पूरे उत्तर प्रदेश में सिर्फ घोटाले, भ्रष्टाचार, लूट थी। गरीबों के नाम पर बनने वाली योजनाओं को सपा, बसपा व कांग्रेस के लोग हजम कर जाते थे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने देश को भ्रष्टाचार मुक्त बनाने का संकल्प लिया है। देश में 52 करोड़ लोगों के बैंक में खाते खोले गए। मोदी सरकार ने लाभार्थियों के बैंक खाते में सीधा 34 लाख करोड़ रूपया भेजा है। अगर सपा, बसपा व कांग्रेस वाले सरकार में होते तो घोटाला करके 85 प्रतिशत तो खुद हजम कर जाते।

उन्होंने कहा कि मोदी के नेतृत्व में 10 वर्षों में केन्द्र सरकार के अभूतपूर्व कार्य सिर्फ एक झांकी है, जिसकी पिक्चर अभी बाकी है। 4 जून को 4 बजे 400 पार होते ही पिक्चर शुरू हो जाएगी। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने 4 करोड़ गरीबों को घर, हर घर नल से जल, 80 करोड़ लोगों को प्रतिमाह निःशुल्क राशन, 5 लाख तक के इलाज की आयुष्मान सुविधा देकर सेवा सुशासन व गरीब कल्याण के प्रतिबद्धता को पूर्ण किया। मोदी जी के प्रधानमंत्री के रूप में तीसरे कार्यकाल के शुरू होते ही 70 वर्ष की आयु के प्रत्येक व्यक्ति आयुष्मान कार्ड, तीन करोड़ लोगों को प्रधानमंत्री आवास बनाया जाएगा। उन्होंने कहा कि विकसित भारत का संकल्प पूर्ण होने तक देश ने भाजपा को ही जनादेश देने का संकल्प ले लिया है।

श्री मौर्य ने कहा कि कांग्रेस की कर्नाटक सरकार ने पिछड़ो का आरक्षण मुसलमानों को दे दिया है। कर्नाटक में सारे मुसलमान अब पिछडों में शामिल कर दिये गए है। बाबा साहेब भीम राव अम्बेडकर जी ने धर्म के आधार पर आरक्षण का विरोध किया था। सपा व कांग्रेस मिलकर पिछड़ों का आरक्षण मुसलमानों को देना चाहते है। कांग्रेस ने कर्नाटक में ओबीसी, एससी व एसटी का आरक्षण छीनने का मॉडल प्रस्तुत किया है और उनके साथ समाजवादी पार्टी भी है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस चाहती है कि अगर सत्ता मिल जाए तो मेहनत और ईमानदारी से कमाई गई जनता की सम्पत्तियों का आधा हिस्सा जब्त करके घुसपैठियों और दंगाईयों को दे देंगे। अखिलेश यादव का पीडीए परिवार डेबलपमेंट ऑथरिटी है जिसमें उनके परिवार के ही पांच सदस्य लोकसभा प्रत्याशी है।

श्री मौर्य ने कहा कि प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी ने कार्यकर्ताओं का आह्वान किया है कि जम्मू कश्मीर से 370 समाप्त हुआ है तो पिछले चुनाव में मिले वोट से प्रत्येक बूथ पर 370 वोट बढ़ाने का काम करना है। उन्होंने कहा कि हर बूथ पर मजबूती से डटे रहना है और बूथ विजय का लक्ष्य पूर्ण करना है।

सर्वाधिक पसंद

Leave a Reply

comments

Loading.....
  1. No Previous Comments found.